आज के वर्तमान करें सक्षम युवा सशक्त युवा के सपने को साकार - कुलदीप सारस्वत (मोटिवेटर , मनोविज्ञान लेखक 8433288661)


पोस्ट पसंद होने पर नीचे कमेंट्स कर के अपने विचार अवश्य प्रेषित करें -धन्यबाद 

कुलदीप सारस्वत- 8433288661

 मेरा परिचय:- 

मैं formally आपसे अपना परिचय करा देता हूँ: My name is Kuldeep Saraswat  और मैं भगवंत विश्विद्यालय से अनाथ बच्चों में  शोध कार्य कर रहा हु।  वर्तमान में O.D.M group of institute, Raya, Mathura में प्राचार्य पद पर कार्यरत हूं। मैं भारत के हृदय प्रदेश उत्तर प्रदेश की कान्हा नगरी गोकुल मथुरा से हूँ। वर्तमान समय तक मेरे द्वारा अनेकों कोर्सों के लिए मनोविज्ञान संबंधी 110 से अधिक पुस्तकों का लेखन कार्य पूर्ण किया जा चुका है ---- इस विश्व के जीवन मंच पर एक अदना सा और संवेदनशील किरदार हूँ जो अपनी भूमिका न्यायपूर्वक और मन लगाकर निभाने का प्रयत्न कर रहा हूं !!


मेरा उद्देश्य हिन्दी माध्यम में शिक्षक भर्ती प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने बाले प्रतिभागियों का निशुल्क सहयोग करना है ! जिस से आप सभी अपने माता पिता को खुशियां देकर उनका नाम रोशन कर सके। आप सभी लोगों का स्नेह प्राप्त करना तथा अपने अर्जित अनुभवों तथा ज्ञान को वितरित करके आप लोगों की सेवा करना ही मेरी  अभिलाषा है !!

Post a Comment

4 Comments

  1. Applaudable Blog.
    Prodigious talent existence in u

    ReplyDelete
  2. Amazing sir ese Hi aap hum sbko motivation k sath sath ye gyanrupi pustko ka bhi ullekh krte rhe yhi kamna krta hu Prabhu se🙏🙏🙏🙏🙏

    ReplyDelete